Search This Blog

Sunday, August 14, 2011

मैं आज़ाद हूँ

आज़ादी के क्या मायने है 
मैं आज़ाद हूँ 
 वो मेरी आज़ादी का प्रबंध करे 
   मैं खाऊं वो खिलाये 
 मैं मनचाहा करू 
  सुरक्षा  वो मेरी करे
नियम ,कायदे ,पुलिस..जेल 
  सब हो ..पर सब नियम--वियम
     मेरे बचाव के लिए और उनको फ़साने के लिए हो

  आखिर मैं आज़ाद हूँ
हंसो मत ....शपथ लो 
वोट दो 
  और मुझे अधिकार दो

  यही सच्चा मायना है  आज़ादी का
 ये समझो ....और
 राष्ट्र गीत गावो
परेड करो 
  और देखो मुझे
सलामी लेते हुए ..........
....................................................................................................................................जैहिंद

1 comment:

  1. Prade jaro or dekho mujhe salami lete huye,
    bahut khub..
    Jai hind jai bharatPrade jaro or dekho mujhe salami lete huye,
    bahut khub..
    Jai hind jai bharat

    ReplyDelete